Technical Hindi Guruji

आपकी हर मोड़ पर Technical Hindi Guruji

Sunday 9 December 2018

जियो के इस प्लान ने उड़ाई सबकी नींद, अब पूरे 360 दिनों के लिए रिचार्ज का झंझट खत्म..

जियो के इस प्लान ने उड़ाई सबकी नींद, अब पूरे 360 दिनों के लिए रिचार्ज का झंझट खत्म...


रिलायंस जियो के सस्ते ऑफर्स के कारण एयरटेल और वोडाफोन-आईडिया जैसी दिग्गज कंपनियों के महंगे प्लान्स औंधे मुंह आ गिरे। जियो की राह पकड़ते हुए सभी कंपनियों को सस्ते डेटा और कॉलिंग वाले कॉम्बो प्लान्स जारी करने पड़े। रिलायंस जियो ने महज 2 वर्षों में वो मुकाम हासिल कर लिया है जो अन्य दिग्गज कंपनियां नही कर पायी। रिलायंस जियो ने दूसरी कंपनियों को टक्कर देते हुए एक शानदार ऑफर पेश किया।
इस ऑफर के तहत ग्राहकों को पूरे 360 दिनों तक अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और मुफ्त इन्टरनेट का फायदा मिल। रिलायंस जियो का ये ऑफर ऐसे ग्राहकों के लिए है जो लम्बी अवधि वाले रिचार्ज कराना पसंद करते हैं। जियो के इस ऑफर में डेली डेटा लिमिट नहीं दी गयी है बल्कि आप किसी भी समय इस ऑफर में मिलने वाले डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। रिलायंस जियो के इस ऑफर में रोजाना के 100 Local और STD SMS भी दिए जायेंगे।


जियो के इस ऑफर के बारे में विस्तार से जाने तो इस ऑफर में सभी लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल्स अनलिमिटेड दी जा रही है। वही इस प्लान में 350 जीबी इन्टरनेट दिया जा रहा है जिसका इस्तेमाल 360 दिनों तक कभी भी कर सकेंगे।  जियो के इस प्लान में Local व STD 100 SMS रोज दिये  जा रहे हैं।


रिलायंस जियो ने हमेशा से ग्राहकों को सस्ते और आकर्षक ऑफर्स उपलब्ध कराए हैं और आने वाले समय में रिलायंस जियो के माध्यम से हम और अधिक सस्ता इन्टरनेट चला पायेंगे। रिलायंस जियो ने मौजूदा समय में हाईस्पीड डेटा ख़त्म होने पर 64 केबीपीएस की स्पीड पर मुफ्त इन्टरनेट उपलब्ध कराया हुआ है वही जियो नेटवर्क पर सभी कॉल्स बिल्कुल मुफ्त की जा सकती हैं।

Follow कीजिये....Comment कीजिये.....Like कीजिये.....

No comments:

Post a Comment