Technical Hindi Guruji

आपकी हर मोड़ पर Technical Hindi Guruji

Monday 7 October 2019

Serie A Inter Milan vs Juventus Live Streaming: When and Where to Watch Live Telecast, Timings in India, Team News

Serie A Inter Milan vs Juventus Live Streaming: When and Where to Watch Live Telecast, Timings in India, Team News



सेरी ए टेबल टॉपर्स इंटर मिलान के जुवेंटस को दूसरे स्थान पर रखा जाएगा, जो रविवार रात को टेबल क्लैश के शीर्ष पर मिलान के सैन सिरो स्टेडियम में डर्बी डी'तालिया में रखा गया था।  इंटर के कोच एंटोनियो कॉन्टे 2014 के बाद पहली बार अपने पूर्व क्लब जुवेंटस का सामना करने के लिए तैयार हैं जब उन्होंने इटली की राष्ट्रीय टीम का कोच बनना छोड़ दिया।

 इंटर छह जीत के एक सही रन पर हैं और सेरी ए टेबल के शीर्ष पर जुवेंटस से दो अंक आगे हैं।  खेल की प्रकृति से अधिक, खेल के आगे हवा में स्पष्ट तनाव हैं।


जुवेंटस के अध्यक्ष एंड्रिया एग्नेली द्वारा खारिज किए गए एक कदम से कोन्टेस्ट के स्टार को एलियांज स्टेडियम वॉक ऑफ फेम से हटाने के लिए 15,000 से अधिक जुवेंटस प्रशंसकों ने एक याचिका पर हस्ताक्षर किए।  कॉन्टे ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "यह खेल है, युद्ध नहीं। कभी-कभी लोग यह भूल जाते हैं।"


 मैच कॉन्टे और लंबे समय के प्रतिद्वंद्वी मौरिजियो सारि के बीच की प्रतिद्वंद्विता को भी फिर से सामने लाएगा जिसका करियर ओवरलैप हो चुका है।  हालाँकि, दोनों कोचों ने अपनी प्रतिद्वंद्विता के महत्व को कम किया और रविवार का मैच सैन सिरो में खेला।

No comments:

Post a Comment