Technical Hindi Guruji

आपकी हर मोड़ पर Technical Hindi Guruji

Friday 20 December 2019

Dabangg 3 box office collection: Day 1

Dabangg 3 box office collection: Day 1




चुलबुल पांडे दर्शकों को हंसाने के लिए बड़े पर्दे पर वापस आ गए हैं और दबंग 3 में अपने स्वैगर के साथ खौफ में हैं। सलमान खान की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है।

 दबंग 3 का शुक्रवार को 23 करोड़ रुपये का कारोबार होने का अनुमान है।  प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, दबंग 3 हमें फ़्लैश huबैक में बताती है कि सलमान खान के किरदार का नाम चुलबुल पांडे कैसे पड़ा।

 फिल्म में सलमान अपने पहले प्यार रुचि सैय्यज मांजरेकर के साथ रोमांस करते नजर आते हैं।  इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, रज्जो, चुलबुल की पत्नी, मुख्य भूमिका में हैं।

 दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी।  हालांकि, यह आलोचकों से प्रशंसा प्राप्त करने में विफल रहा।

 हमारी समीक्षक, नायरता मुखर्जी ने लिखा, "कुछ फिल्में अनुभव हैं, और इसलिए, स्टार रेटिंग के साथ प्रतिबंधित नहीं होना चाहिए, या फिल्म की योग्यता के बारे में चर्चा करना चाहिए। इस संदर्भ में सलमान खान की फिल्म एक रोलरकोस्टर सवारी है। आप एक टिकट खरीदते हैं।  , लाइन में खड़े हो जाओ, अपनी सीट ले लो, अपने आप को बकसुआ करो, और उस सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करो कि आप अपने पड़ोसी पर ध्यान न दें। "

No comments:

Post a Comment