Technical Hindi Guruji

आपकी हर मोड़ पर Technical Hindi Guruji

Tuesday 31 March 2020

बरेली में 5 को कोरोना वायरस, अस्पताल में भर्ती

बरेली: नोएडा से लौटकर आए संक्रमित युवक के परिवार में पांच को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती


नोएडा से वापस आए बरेली के सुभाष नगर के युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद अब उसके पांचों परिजनों में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। मंगलवार सुबह करीब 6:00 बजे आई रिपोर्ट के मुताबिक युवक की माता, पिता, भाई, पत्नी और बहन के सैंपल पॉजिटिव पाए गए हैं।

इससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि नगर निगम की ओर से सुभाष नगर की कॉलोनी गली संख्या एक को सैनिटाइज किया जा चुका है। प्रशासन ने संक्रमितों के घर पर नोटिस भी चस्पा किया है और पूरे परिवार को एक निजी अस्पताल में क्वारंटीन भी किया है। साथ ही सुभाष नगर में कीटनाशकों का छिड़काव भी किया गया है। 

इसके अलावा सुभाष नगर क्षेत्र समेत शहर के अन्य इलाकों में रहने वाले करीब 14 परिजनों को होम क्वारंटीन किया गया है, वहीं अब परिजनों की रिपोर्ट आने के बाद यह जांच की जाएगी कि उनके परिजन कहां-कहां गए, किन-किन लोगों से मिले और उनके घर में कौन-कौन आया। 

इसके लिए स्वास्थ्य विभाग ने आज सुबह सुभाष नगर क्षेत्र में अपनी टीमें भेजकर लोगों से जानकारी ली। खबर लिखे जाने तक कोई भी नया व्यक्ति ट्रेस नहीं हो सका है। निजी अस्पताल में भर्ती युवक के परिजनों से संबंधित मामले पर जानकारी ली जा रही है। 

जो भी उनके संपर्क में आया था, उन सभी को क्वारंटीन करने के निर्देश दिए जाएंगे। इनकार करने पर उनके ऊपर कार्रवाई भी की जा सकती है।

No comments:

Post a Comment