Technical Hindi Guruji

आपकी हर मोड़ पर Technical Hindi Guruji

Friday 10 November 2023

IND बनाम AUS T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा पर बड़ा अपडेट

IND बनाम AUS T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा पर बड़ा अपडेट

1. हार्दिक पंड्या की चोट के कारण, जिसे ठीक होने में कुछ समय लगेगा, IND बनाम AUS 5 मैचों की T20I श्रृंखला के लिए भारतीय टीम की घोषणा में देरी हो सकती है।

2. IND vs AUS T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा में अधिक समय लगने की उम्मीद है क्योंकि राष्ट्रीय टीम ICC क्रिकेट विश्व कप 2023 में व्यस्त है।

3. पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, IND बनाम AUS T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा ICC क्रिकेट विश्व कप 2023 सेमीफाइनल के समापन के बाद की जाएगी।

4. वनडे विश्व कप 2023 के समापन के बाद, रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे स्टार खिलाड़ियों को आराम दिए जाने की उम्मीद है। उनकी अनुपस्थिति में, IND vs AUS T20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नए चेहरों वाली एक युवा टीम के उतरने की उम्मीद है।

5. पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, IND vs BAN वनडे वर्ल्ड कप मैच के दौरान टखने में चोट लगने के बाद हार्दिक पंड्या अभी भी रिकवरी की राह पर हैं, उनके IND vs AUS T20 सीरीज से बाहर होने की उम्मीद है।

6. भारत, 8 मैचों में 8 जीत के साथ, एकमात्र टीम है जो वनडे विश्व कप 2023 में अजेय है। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 सेमीफाइनल में मेन इन ब्लू के न्यूजीलैंड के खिलाफ जाने की उम्मीद है।

No comments:

Post a Comment