Technical Hindi Guruji

आपकी हर मोड़ पर Technical Hindi Guruji

Friday 12 January 2024

MBBS Seats Increased: Shri Ram Janaki Medical College का 21 जनवरी को होगा उद्घाटन, सीएम नीतीश और तेजस्वी यादव उद्घाटन करेंगे

NEET-UG 2024 न्यूनतम प्रदर्शन: 
श्री राम जानकी मेडिकल कॉलेज का 21 जनवरी को उद्घाटन, सीएम नीतीश और प्रारंभिक यादव उद्घाटन होगा


:श्रीराम मंदिर के उद्घाटन से एक दिन पहले बिहार के युवाओं के लिए श्री राम जानकी मेडिकल कॉलेज श्री राम जानकी मेडिकल कॉलेज की शुरुआत। 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला विराजेंगे, 21 जनवरी से एक दिन पहले अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम से बिहार में श्री राम जानकी मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन होगा। बिहार को एक और मेडिकल कॉलेज का अपार्टमेंट मिलने वाली है।

श्री राम जानकी मेडिकल कॉलेज का 21 जनवरी को होगा उद्घाटन:
नीतीश सरकार के वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी ने 10 जनवरी को निर्देश दिया था कि 21 जनवरी को श्री राम जानकी मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन होगा. 500 बेड पर इलाज की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही है 100 बेड के इलाज की तैयारी। इस मेडिकल कॉलेज का बस से इंतजार बिहार के लोग कर रहे थे।

नीतीश कुमार और किशोर यादव उद्घाटन:
वित्त मंत्री ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के उद्घाटन की तारीख तय है। 21 जनवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और समापन समारोह का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही उद्घाटन समारोह की तैयारी भी शुरू हो गई है। बिहार क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन होने जा रहा है। जिले के लोगों को बेहतर मेडिकल क्वेश्चन कहा जाता है। बिहार के छात्रों को डॉक्टर के रूप में रिकवर संवारने का मौका मिल रहा है। इसके साथ ही क्षेत्र के लोगों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराये गये। इंजीनियर सिंह ने मेडिकल कॉलेज के निर्माण और संबंधित एजेंसी को 21 से पहले काम पूरा करने का निर्देश दिया। सीएम के आगमन को लेकर मेडिकल कॉलेज में भी विशेष तैयारी की जा रही है.

नीचे: श्री राम मंदिर उद्घाटन से एक दिन पहले बिहार के युवाओं को श्री राम जानकी मेडिकल कॉलेज का मौका मिलेगा। 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला का कार्यक्रम होगा, अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम से एक दिन पहले 21 जनवरी को बिहार में श्री राम जानकी मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन होगा. बिहार को एक और मेडिकल कॉलेज की अपॉइंटमेंट मिलने वाली है।


 21 जनवरी को होगा श्री राम जानकी मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन:
 नीतीश सरकार के वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी ने 10 जनवरी को कहा था कि राजभवन के उद्घाटन समारोह में श्री राम जानकी मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन 21 जनवरी को होगा। उद्घाटन दिवस से ही समुद्र तट सेवा भी शुरू हो गया। इस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 500 बेड पर इलाज की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही 100 पोर्टफोलियो पर पहेली की तैयारी जारी है। इस मेडिकल कॉलेज का बिहार के लोगों को बेसब्री से इंतजार था।

नीतीश कुमार और किशोर यादव उद्घाटन:
 The Finance Minister said that the date of inauguration of the medical college has been fixed. Chief Minister Nitish Kumar and Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav will inaugurate it on January 21. Along with this, preparations for the inauguration ceremony have been started. With this, the people of the district will start getting better medical facilities. Sarayaranjan and the surrounding people were eagerly waiting for its inauguration. People of the surrounding districts of Samastipur will also get modern treatment facilities from it. Students of Bihar will get a chance to pursue a career as a doctor. With this, people of the area will get employment opportunities. DM Yogendra Singh took stock of the construction of the medical college and directed the concerned agency to complete the work before 21. Special preparations are also being made in the Medical College for the arrival of CM.


No comments:

Post a Comment