Technical Hindi Guruji

आपकी हर मोड़ पर Technical Hindi Guruji

Wednesday 10 January 2024

40 हजार में खरीदें KTM का ये चामिंग लुक बाइक, धाकड़ इंजन के साथ, देखें पुरे प्लान की जानकारी

40 हजार में खरीदें KTM का ये चामिंग लुक बाइक, धाकड़ इंजन के साथ, देखें पुरे प्लान की जानकारी




KTM RC 200: 40 हजार में घर ले जाएं KTM का ये चामिंग लुक बाइक, धाकड़ इंजन के साथ, केटीएम भारत का एक पॉप्युलर ब्रांड है। इसे कौन नहीं जानता है यह सपोर्ट मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी है। जो पावरफुल मोटरसाइकिल केटीएम आरसी 200 को प्रदर्शित करती है। जिसे आप मात्र ₹40000 की डाउन पेमेंट में खरीद सकते हैं। 
अगर आप एक ऐसी मोटरसाइकिल की तलाश कर रहे हैं जिसमें आपको स्मार्ट लुक के साथ दमदार परफॉर्मेंस और शानदार फीचर्स भी मिले तो आप केटीएम आरसी 200 की तरफ जा सकते हैं। इसे राइडिंग प्लेटफार्म पर बनाया गया है जो काफी आकर्षक लुक के साथ स्पोर्टी फिल देता है। आज हम इस पोस्ट में आपको यह बताने वाले हैं कि आप इसे 40000 रुपए के डाउन पेमेंट पर किस प्रकार खरीद सकते हैं। 

KTM RC 200 प्लान की जानकारी: 
केटीएम आरसी 200 भारतीय बाजार में केवल दो वेरिएंट GP Edition जिसकी कीमत 2.15 लाख रुपए है, और Standard की कीमत 2.18 लाख रुपए है। इसे आप 40000 रुपए की डाउन पेमेंट कर अपने घर ले जा सकते हैं। यह आपको 3 साल के कार्यकाल पर 12% की ब्याज दर से उपलब्ध कराई जाएगी जिसकी EMI आपको 7,702 रुपए प्रत्येक महीने जमा कर इसे अपना बना सकते हैं।  

Note: EMI Plan आपके राज और शहर के अनुसार अलग हो सकते हैं। इससे ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें। 

KTM RC 200 Features:
केटीएम आरसी 200 में पूरी तरह से एलइडी हेडलैंप से रोशन की गई है। इसके साथ एक एलसीडी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल मिलता है। जिस पर आपको स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और समय देखने के लिए घड़ी जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दर्शाए जाते हैं। 

KTM RC 200 Engine:
सबसे बड़ी बात यह है कि केटीएम आरसी 200 को पावरफुल इंजन द्वारा संचालित किया जाता है। जिसके साथ आपको 199.5 सीसी सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है। इसे 6 स्पीड गियर बॉक्स के द्वारा जुड़ा गया है। यह इंजन बहुत ही शानदार पावर आउटपुट करती है। यह 10,000 आरपीएम पर 24.6bhp की शक्ति और 8,000 आरपीएम पर 19.2nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस मोटरसाइकिल के साथ 140 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से सफर कर सकते हैं।  

KTM RC 200 Suspensions And Brakes:
RC 200 के सस्पेंशन सेटअप में आगे की ओर WP एपेक्स 43इंच टेलीस्कोपिक और पीछे की तरफ WP एपेक्स मोनोशॉक के द्वारा इसे नियंत्रित किया गया है। और इसके ब्रेकिंग सेटअप में इसके दोनों पहियों पर सिंगल डिस्क ब्रेक के साथ जोड़ा गया है। और इसके सुरक्षा सुविधा में एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम, डुअल चैनल एबीएस और ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे सुविधा मिलती हैं।  


No comments:

Post a Comment