Technical Hindi Guruji

आपकी हर मोड़ पर Technical Hindi Guruji

Thursday 11 January 2024

New Year Offer: Hyundai Verna खरीदने वालों की लॉटरी लग गईं, कंपनी ने दी बड़ी राहत, बस इतनी कीमत पर खरीद लें।

New Year Offer: Hyundai Verna खरीदने वालों की लॉटरी लग गईं, कंपनी ने दी बड़ी राहत, बस इतनी कीमत पर खरीद लें।



Hyundai Verna: हुंडई मोटर वर्तमान में भारत की तीसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी है। हुंडई की गाड़ियां भारत में काफी ज्यादा पसंद की जाती है।‌ हुंडई वर्ना का नाम सेडान सेगमेंट के अंदर सबसे ऊपर आता है और इसी के साथ नई जनरेशन हुंडई वर्ना भारत में सबसे ज्यादा सेडान सेगमेंट के अंदर पसंद की जाने वाली कार है, जो की बेहतरीन फीचर्स एडवांस सुरक्षा के साथ लैस है।
कंपनी अपने हुंडई वर्ना पर नए साल के दौरान बेहतरीन ऑफर देने पर उतर आई है, जिसमें की नगद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट शामिल है। हालांकि यह कुछ चुनिंदा डीलरशिप और मॉडल पर ही उपलब्ध है। 

New Year Offer Hyundai Verna:
हुंडई वर्ना पर कंपनी की तरफ से 55,000 का छूट दिया जा रहा है।

Model Yr.   Cash Disc.     Exchg. Bonus   Total Disc.
  MY23            Rs. 55,000.            –                    Rs. 55,000
  MY24            Rs. 10,000       Rs. 15,000          Rs. 25,000

Hyundai Verna Price In India:
हुंडई वर्ना की कीमत भारत में 10.96 लाख रुपए से 17.38 लाख रुपए है। इसे भारत में कुल चार वेरिएंट और नौ रंग विकल्पों के साथ पेश किया है।

Hyundai Verna Engine:
हुंडई वर्ना को संचालित करने के लिए 1.5 लीटर टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन, जो की 160 BHP और 253 NM का टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन विकल्प सिक्स स्पीड मैनुअल और 7 Speed DCT गियर बॉक्स के साथ आता है। दूसरा 1.5 लीटर नेचरली स्पिरिटेड पेट्रोल इंजन जो की 115 बीएचपी और 144 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन विकल्प सिक्स स्पीड मैनुअल और CVT गियर बॉक्स के साथ आता है।

Hyundai Verna Features And Safety:
सुविधाओं में हुंडई वर्ना को ड्यूल 10.25 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और 10.25 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ संचालित किया जाता है। इसके अलावा इस वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी और बेहतरीन कार कनेक्टिविटी की तकनीकी मिलती है। अन्य हाईलाइट में इसे 64 रंग विकल्पों के साथ एंबिएंट लाइटिंग, 8 स्पीकर बोस साउंड सिस्टम, एयर प्यूरीफायर, आगे की तरफ हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ हवादार सीट और गर्म सीटों की सुविधा मिलती है।

वहीं सुरक्षा सुविधा में इसे सिक्स एयरबैग स्टैंडर्ड तौर पर और ABS के साथ EBD, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर दिया गया है। इसके उच्च वेरिएंटों में लेवल दो ADAS तकनीकी को संचालित किया गया है, जो कि कई बेहतरीन सुरक्षा सुविधाओं के साथ संचालित है।

No comments:

Post a Comment